सरगुजा संभाग :इस जिले में कलेक्ट्रेट के सामने सुसाइड करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार..जानिए क्या है पूरा मामला

जशपुर।।जशपुर कलेक्टर कार्यालय के सामने आज आत्मदाह करने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस थाना कोतवाली ने गिरफ्तार किया है। युवक का नाम जुनैद अंसारी है ।जुनैद ने कल फेसबुक में अपना वीडियो पोस्ट करके शुक्रवार को कलेक्टर कार्यालय के सामने आत्मदाह करने की धमकी दी थी। उसने आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया में सच को सामने रखने की उसे सजा दी गयी है ।

उसने बताया कि जशपुर तहसीलदार लक्ष्मण राठिया के द्वारा पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर उसके भाई के दुकान को सील कर दिया था और उसे परेशान करने के उद्देश्य से उसके और उसके छोटे भाई के विरुद्ध शासकीय कार्य मे वाधा उतपन्न करने और महामारी फैलाने के आरोप में उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया ।

24 अप्रेल को उसके भाई मोईन अंसारी के दुकान को सील कर दिया था और बुधवार को पुलिस के द्वारा उसे सूचित किया गया कि उसके और उसके छोटे भाई जो स्टूडेंट है उसके विरुद्ध धारा 3,269,270 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

जुनैद ने इस पूरे मामले का सोशल मीडिया के खुलासा करते हुए बताया था कि तहसीलदार और पुलिस के द्वारा उसके विरुद्ध गलत तरीके से कार्रवाई करके उसे बेवजह परेशान किया जा रहा है इसलिए तहसीलदार के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।

उसने जिला प्रशासन को शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक का अल्टिमेटम देते हुए कहा था कि दोपहर तक अगर तहसीलदार के विरुद्ध कार्रवाई नही होती है तो वह शुक्रवार को कलेक्टर कार्यालय के सामने आत्मदाह करेगा।

Leave a Reply