सरगुजा संभाग : इस जिले में दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप..बारात आई थी पीड़िता.. पढ़िए पूरी खबर

अंबिकापुर//सीतापुर।। छत्तीसगढ़ में गैंगरेप का एक और सनसनीखेज वारदात हुआ है। बारात में आई दो नाबालिग लड़कियों को बंधक बनाकर गैंगरेप किया है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि 3 फरार है।

जानकारी के अनुसार सरगुजा के सीतापुर थानाक्षेत्र ग्राम काराबेल बिशुनपुर का यह पूरा मामला है, जहां शादी में बारात आई 2 नाबालिग लड़कियों को 4 युवकों ने पहले बंधक बनाया इसके दोनों को जबरन शराब पिलाकर बारी-बारी से सामुहिक दुष्कर्म किया गया। वारदात के बाद दोनों नाबालिग लड़कियों मौके पर छोड़कर फरार हो गए। वहीं इस मामलें की जानकारी देने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दी।

जानकारी के अनुसार सीतापुर थानाक्षेत्र के ग्राम काराबेल बिशुनपुर का यह पूरा मामला है, जहां शादी में बारात आई 2 नाबालिग लड़कियों को 4 युवकों ने पहले बंधक बनाया इसके दोनों को जबरन शराब पिलाकर बारी-बारी से सामुहिक दुष्कर्म किया गया। वारदात के बाद दोनों नाबालिग लड़कियों मौके पर छोड़कर फरार हो गए। वहीं इस मामलें की जानकारी देने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दी।

एक आरोपी अनिल भगत को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसे न्यायिक रिमांड पर केंद्रीय जेल भेज दिया गया है। वहीं मामले में 3 अन्य आरोपी मुकेश, अखिलेश और राजेंद्र अभी भी फरार है जिसकी पतासाजी सीतापुर पुलिस कर रही है।

Leave a Reply