पंचायत समीक्षा

सरगुजा संभाग दर्दनाक सड़क हादसा:रेत से भरी ट्रिपर ने एसईसीएल कर्मी को रौंदा..मौके पर दर्दनाक मौत…

छत्तीसगढ़ विश्रामपुर सरगुजा संभाग सूरजपुर हादसा

बिश्रामपुर।।दतिमा लटोरी मार्ग पर तेज रफ्तार की रेत से भरी ट्रिपर ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही एसईसीएल कर्मी की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके से ट्रिपर चालक फरार हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार स्प्लेंडर प्रो बाइक क्रमांक CG 15 CR 8194 चालक राई निवासी गणेश पैकरा जो कि 56 वर्षीय थे और वे अपने कार्य से घर वापस आ रहे थे, गणेश कुंदा 7,8 बोरहोल के पद पर पदस्थ थे, भारत पेट्रोलियम पेट्रोल पंप अंबिकापुर रोड प्रतीक्षालय के समीप तेज रफ्तार ट्रिपर क्रमांक CG 29 A 1561 ने बाइक को ठोकर मारते हुए एसईसीएल कर्मी को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रिपर के पहिए में आने के कारण गणेश की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस वाहन को अपने कब्जे पर ले लिया है और शव को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया गया है।

मृतक का सिर बुरी तरह से कुचला गया था। घटना दोपहर करीब 2-3 बजे के आसपास की बताई जा रही है। वहीं इसी समय दतिमा-लटोरी मार्ग में लोगों की आवाजाही अधिक होती है। हादसे में बुरी तरह सिर कुचला देख सभी लोग स्तंभ हो गए। करीब आधे घंटे तक शव सड़क पर खुले में पड़ा रहा। हादसे की वजह से सड़क पर गाडियों की लंबी कतार लग गई थी। पुलिस के आने के बाद उसे पीएम के लिए भेजा गया।

क्षेत्र में रेत तस्कर सक्रिय

क्षेत्र में रेत माफिया बराबर सक्रिय है आज के इस स्थिति पर रोड पर कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है रेत तस्करों के द्वारा बिना पीट पास के खोपा व रुनियाडीह से प्रतिदिन 150 से 200 गाड़ी बालू निकालकर अंबिकापुर ले जाकर उचे दर पर बेचा जा रहा है, ज्यादा मात्रा में ट्रिप मारने के कारण वाहन तेज चलाया करते हैं, जिसके कारण हादसा का संभावना बनी रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *