सरगुजा संभाग :लापता 4 साल की बच्ची का मिला कंकाल..कपड़ों से हुई पहचान.. जानें क्या है पूरा मामला

जशपुर।।छत्तीसगढ़ के जशपुर में लापता 4 साल की बच्ची का कंकाल शनिवार को तालाब से मिला है। बच्ची करीब एक साल पहले घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गई थी। जहां कंकाल मिला, वह जगह बच्ची के घर से करीब डेढ़ किमी दूर है। ऐसे में बच्ची को अगवा कर हत्या करने का अंदेशा है। कंकाल के साथ मिले कपड़ों से परिजनों ने पहचान की है। फिलहाल पुलिस DNA टेस्ट कराने की बात कह रही है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, महादेव टिकरा निवासी श्याम सुंदर भारद्वाज की 4 साल की बेटी रुचिका 24 जून 2020 को घर के बाहर खेल रही थी। थोड़ी देर बाद जब परिजनों ने देखा तो वह गायब थी। इस पर आसपास तलाश किया और लोगों से पूछताछ भी, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला था। इस बीच शनिवार को पतरापाली गांव के तालाब में लोगों ने कंकाल देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कंकाल की पहचान हुई।20210619 181951 console corptech

पड़ोस के गांव में कंकाल मिलने से अगवा कर हत्या की आशंका

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी संतलाल आयाम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। बच्ची के माता-पिता ने कपड़ों से पहचान कर ली, लेकिन DNA टेस्ट को लेकर प्रयास किया जा रहा है। बच्ची का शव पड़ोस के गांव में मिला है। इसके कारण आशंका है कि किसी ने अगवा करने के बाद उसकी हत्या की हो । पुरानी रंजिश या फिर बच्ची से दुष्कर्म के बाद जैसी आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

SDOP योगेश देवांगन ने बताया कि तालाब के पास मेड़ में बच्ची का कंकाल फंसा हुआ था। इसकी सूचना भी बच्ची के परिजनों ने दी है। फिलहाल नको कैसे पता चला, इस बारे में अभी पूछताछ की जानी है। इसके बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

Leave a Reply