पंचायत समीक्षा

सरगुजा संभाग :लावारिस हालत में मिली नदी किनारे एक युवक की लाश… गांव में मची सनसनी …

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ विश्रामपुर सनसनी सरगुजा संभाग सूरजपुर

बिश्रामपुर ।।मंगलवार की दोपहर करंजी रेड नदी में एक युवक की लावारिस हातल में लाश देखी गई हालाकि लाश किसी अन्य जगह से बहकर आई हुई थी। इस घटना की जानकारी गांव वालों को हुई जिससे पूरे गांव में हड़कम्प मचा गया। नदी के किनारे लाश को देखने ग्रामीणों की भीड़ लग गई। बताया गया है कि नदी से थोड़ी दूर टापू पर लाश पड़ी थी।

घटना की जानकारी करंजी पुलिस को दी गई जहां मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा लाश को अपने कब्जे में लिया गया। जांच पड़ताल के बाद नदी में शव अधिक दिन हो जाने के कारण पहचान होने में मुश्किल नजर आ रहा था जिसके पश्चात सूरजपुर बीएमओ प्रशांत सिंह के द्वारा पीएम कर मौके पर ही शव को दफना दिया गया।

प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस चौकी करंजी क्षेत्र अंतर्गत करंजी वाली रेड नदी के किनारे युवक की लाश लावारिस हालत में पड़ी हुई थी कुछ लोगों ने देखी। घटना की जानकारी चौकी पुलिस चौकी करंजी को दी गई जहां मौके पर पुलिस पहुंच गई। वहीं घटना की जानकारी आसपास के ग्रामीणों को हुई जहां ग्रामीण भी पहुंच गये।

बताया गया कि मृतक की पहचान हेतु फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था लेकिन पहचान नहीं हो सका स्थानीय आसपास के ग्रामीणों को बुलाया गया परंतु पहचान करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया।

इस दौरान बिश्रामपुर थाना प्रभारी सुभाष कुजूर, करंजी चौकी प्रभारी संजय गोस्वामी सहित रघुवंश सिंह, भोज राज, अकरम खान, रामचंद, निक्कू पांडे, वाहिद खान व अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *