पंचायत समीक्षा

सरगुजा संभाग :सूरजपुर कलेक्टर ने दिखाया पद का रौब..सड़क पर लड़के को मारा थप्पड़..बवाल के बाद कलेक्टर ने मांगी माफी.. कहा- आवेश में आकर हाथ उठाया

छत्तीसगढ़ कोरोना सरगुजा संभाग सूरजपुर

सूरजपुर।। एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को पुलिस वाले डंडे से पीट रहे हैं. हैरान करने वाली बात ये है कि इस बीच कलेक्टर रणवीर शर्मा भी मौजूद हैं।

इस वीडियो में उक्त युवक ये भी कह रहा है कि वो जांच करवाने गया था, लेकिन कलेक्टर पुलिस कर्मचारियों से ये कह रहे हैं कि मारो-मारो… वही कलेक्टर लड़के को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे है. इतना ही नहीं लड़के का मोबाइल छीनकर सड़क पर फेंक दिया। अब ये वीडियो वायरल हो गया है. सोशल मीडिया पर कलेक्टर की आलोचना हो रही है. ये पूरा मामला सूरजपुर इलाके का है, जहां युवक की पिटाई कर दी गई।

थप्पड़ का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वहीं लोगों में कलेक्टर के खिलाफ आक्रोश नजर आया। वहीं कुछ घंटों के बाद कलेक्टर ने इस घटना को लेकर मांफी मांगी। वीडियो जारी कर कलेक्टर ने कहा कि सालभर से मैं और मेरा पूरा अमला मेहनत कर रहा है। मैं मेरे माता पिता भी कोविड की चपेट में आये थे। इसे भली-भांति समझता हूं। व्यक्ति पर शारीरिक रूप से क्या बीतती है। किसी के अपमान करने का मेरा मकसद नहीं था, आवेश में आकर मैने हाथ उठाया जिसके लिए मैं क्षमापार्थी हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *