सिर्फ 200 रु. के लिए युवक नें अपने ही दोस्त की चाकू मार कर डाली हत्या की कोशिश…

@रायगढ़(वेब डेस्क)//P.S. News।। 
महज ₹200 के लिए जिगरी दोस्त के हत्या का प्रयास चाकू मारने के बाद जी नहीं भरा तो लात घूसों से भी की पिटाई, दरअसल थाना सैलूंगा अंतर्गत ग्राम झगरपुर में उधारी ₹200 के विवाद को लेकर आरोपी द्वारा अपने अधेड़ उम्र के साथी के पसती पर चारधार खुखरीनुमा चाकू पॉप दिया और उसकी जान लेने तात सों से मारपीट करने लगा घटना की सूचना पर डायल 112 गौके पर पहुंची और आनन को अस्पताल पहुंचाया गया।
घटना की सूचना बाद लैगूगा टीआई एलपी पटेल हमराहस्टाफ के साथ ग्रामपुर जाकर आरोपी को भागने के पहले ही हिरासत में लेकर थाना लाया गया जिसे आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।
शानकारी के अनुसार ग्राम इगरपुर सैलूंगा में रहने सुशील भगत पिता उम्र 40 वर्ष और वासी भगत पिता मुकुल भगत उम्र 35 सर्प दोनों ही ट्रक में मजदूरी का काम करते थे दिनांक 25/05/2021 को दोनों ट्रक में ग्राम राजपुर नराखड खाली करने गए थे जहां से आने के बाद सुबह करीब 10:00 बजे घासी भगत अपने उधारी ₹200 सुशील भगत से गांगने लगा थोड़ी देर बाद दोनों में झगड़ा विवाद बढ़ा इतने में पासी भगत अपने घर से सुखना चालू के आया और सुशील भगत के बाए पसली में डार दि जिससे उसे गंभीर चोट आई है।
इतना ही नहीं वासी भगत उसके बाद सुशील भगत को जान से मारने के इरादे से लात, घुसों से मारपीट करने लगा घटना की सूचना डायल 112 को दिए जाने पर ERV बैलूंगा राइनो झगरपुर पहुंची जहां से आहत को सीएससी लाया गया। जाहट सुशील भगत के रिपोर्ट पर थाना तैलूंगा में अपराध क्रमांक 142/2021 धारा 307 भारत के तहत आरोपी घासी भागा, पर अपराध पंजीबद्ध कर थाना प्रभारी लैलूंगा एलपी पटेल हमराह आरक्षक माराम राठिया, अमरदीप एक चमार साथ, विकास किण्डी एवं डायल 112 ERV बाहन चालक कौशल पटेल के साथ ग्राम नगरपुर पहुंचे।
जहां आरोपी गांव से कमाने खाने तमिलनाडु निकल जाने ।हि सूचना नितो. तक सैलूंगा स्टाफ द्वारा आरोपी की घेराबंदी किए जिसे केलो नदी के किनारे बैगाबहार की ओर जाने वाले रास्ते से पकड़कर थाना लाया गया। आरोपी को पाना लाकर पूछताछ करने पर आरोपी ग्रामीभगत द्वारा अपराध किया है जिसे जान गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया।

Leave a Reply