पंचायत समीक्षा

सूरजपुर :जनपद अध्यक्ष पर गंभीर आरोप,BDC को मारने की धमकी,थाने पहुंचा मामला…

छत्तीसगढ़ सरगुजा संभाग सूरजपुर

बिश्रामपुर।। जनपद पंचायत सूरजपुर के गौठान स्थायी समिति के सभापति व जनपद सदस्य युग्मेश सिंह टेकाम के साथ जनपद अध्यक्ष जगलाल देहाती द्वारा मोबाइल पर गाली गलौज करते हुए मारने पीटने की धमकी देने का मामला तूल पकड़ने लगा है। पीड़ित जनपद सदस्य ने जयनगर थाने में मामले की शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। वही जनपद अध्यक्ष की इस हरकत से नाराज अनेक जनपद सदस्यों ने उनके विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने की कवायद भी तेज कर दी है।

सिलफली क्षेत्र के जनपद सदस्य युग्मेश सिंह टेकाम ने बताया कि उन्होंने मामले की लिखित शिकायत जयनगर थाना में कर दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि सूरजपुर जनपद अध्यक्ष जगलाल देहाती की कार्यशैली के कारण कांग्रेस की छवि धूमिल हो रही है। जनपद सदस्यों के अलावा जनपद उपाध्यक्ष, जनपद पंचायत सीईओ एवं अन्य कर्मचारियों के खिलाफ जनपद अध्यक्ष की कार्यशैली को लेकर उन्होंने जनपद अध्यक्ष को समझाने की कोशिश की थी।

इसी बात से नाराज जनपद अध्यक्ष जगलाल देहाती द्वारा बीते रविवार की शाम को ग्राम हरिपुर निवासी जनपद क्षेत्र क्रमांक 10 के जनपद सदस्य ओम प्रसाद सिंह के मोबाइल पर कल कर उनका नाम लेते हुए गाली गलौज करने के साथ ही आपत्तिजनक बातें करते हुए उन्हें मारने पीटने की धमकी दी गई। जिससे वे मानसिक रूप से प्रताड़ित है। उन्होंने बताया कि मोबाइल पर गाली गलौज करने के दौरान वे और जनपद सदस्य पति सूर्यभान सिंह व सकेश्वर सिंह ग्राम झूमरपारा में ओम प्रसाद सिंह के साथ ही थे।

अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए विपक्षी दल के साथ मिलकर मेरे विरुद्ध षड्यंत्र किया जा रहा है। बात को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। मामले की जांच में सच्चाई उजागर हो जाएगी।

जगलाल देहाती, अध्यक्ष

जनपद पंचायत, सूरजपुर

जनपद सदस्य युग्मेश सिंह टेकाम द्वारा सूरजपुर जनपद अध्यक्ष के विरुद्ध शिकायत की गई है। शिकायत की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

दीपक पासवान

टीआई जयनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *