पंचायत समीक्षा

सूरजपुर : सरपंच द्वारा 22 वर्षीय नवविवाहिता के साथ दुष्कर्म…

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ सरगुजा संभाग सूरजपुर

ओडगी।।सूरजपुर जिले में सरपंच द्वारा 22 वर्षीय नवविवाहिता के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने नवविवाहिता के पति की गैरमौजूदगी में वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी फ़िलहाल फरार बताया जा रहा है।

आरोप है कि थाने के बाहर समझौता न करने पर परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।घटना जिले के दूरस्थ क्षेत्र चादनी बिहारपुर की है, जहां बिहारपुर ग्राम पंचायत के सरपंच बाबुराम खैरवार पर 22 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। जानकारी के मुताबिक सरपंच बाबूराम खैरवार ने अपने दो दोस्तों के साथ युवती के घर गया हुआ था।

सरपंच ने नवविवाहिता के पति की गैरमौजूदगी में दो दिनों तक मुर्गा-मछली के साथ शराब खोरी की और मौका मिलते ही बलपूर्वक युवती का रेप कर दिया। आरोपी घटना को अंजाम देकर अपने साथियों के साथ भाग निकला।

इस मामले में पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 376,450 के तहत अपराध दर्ज किया है, तो वहीं सरपंच अपराध दर्ज होते ही फरार हो गया। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि अपराध दर्ज होने के बाद आरोपी सरपंच सुलह करने की बात कह रहा है और ऐसा न करने पर परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *