पंचायत समीक्षा

सूरजपुर :15 थानेदारों व 2 कॉन्सटेबलो पर गिरी तबादले की गाज..पुलिस कप्तान ने की देर रात सूची जारी.. किये गए इधर से उधर-दबंग थानेदार दीपक पासवान भेजे गए लाइन किशोर केवट को मिली जयनगर थाने की जिम्मेदारी….

छत्तीसगढ़ सरगुजा संभाग सूरजपुर

सुरजपुर।। जिले के पुलिस कप्तान ने आज जिले में एक बड़ा फेरबदल करते हुए कई थाना चौकी प्रभारियो को इधर से उधर कर दिया है। जिससे समूचे विभाग में हड़कंप मच गया है। कुछ लोगो को तो उनकी मुराद पूरी होने जैसी मनचाही जगह मिल गई है पर कुछ ऐसे इलाके में भेज दिए गए है जहाँ उनकी बोलती बंद हो गई है।

फिलहाल कप्तान किसी की सुन भी नही रहे है जिससे गुणाभाग करने वाले थानेदार बहुत परेशान है । उनका रशुख कप्तान के मौन साधना के आगे चल नही पा रहा है। जारी सूची के अनुसार सुरजपुर टीआई बसन्त खलखो का तबादला बिहारपुर कर दिया गया है जबकि बिहारपुर के शिव कुमार खूंटे को आश्चर्य जनक ढंग से सुरजपुर शहर का प्रभार दे दिया गया है।

इसी तरह विश्रामपुर के सुभाष कुजूर प्रेमनगर टीआई बनाये गए है जबकि प्रेमनगर के ओमप्रकाश कुजूर को रमकोला भेजा गया है। जयनगर के दबंग टीआई दीपक पासवान को फिर से लाइन भेजे गए है।जयनगर का नए टीआई किशोर केवट बनाये गए है।भटगांव में किशोर की जगह धर्मानन्द शुक्ला को लाइन से भेजा गया है। प्रतापपुर के टीआई विकेश तिवारी को भैयाथान का नया प्रभार दिया गया है।

भैयाथान के टीआई रामसाय पैकरा चन्दौरा भेज दिया गया है। चँदोरा के नरेंद्र त्रीपाठी को विश्रामपुर का नया टीआई बनाया गया है। प्रतापपुर में रामानुजगर के गोपाल धुर्व को टीआई बनाये गए है। जबकि रामानुजगर के नए रघुबीर सिंह बनाये गए है। बसदेई कि सुनीता भारद्वाज को मोहरशोप का प्रभार दिया गया है जबकि बसदेई की ज़िमेदारी विमलेश सिंह को दी गई है।

यातायात प्रभारी रमेश राय लाइन भेज दिए गए है। उनकी जगह पर लाइन से भूपेंद्र सिंह कुरें को यातायात प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह कोतवाली के सबसे चर्चित हेड कांस्टेबल अदीप सिंह को बिहारपुर भेज दिया गया है। वसीम रजा कांस्टेबल को भी बिहारपुर भेज दिया गया है। अजाक थाने के अशोक साहू लाइन में भेज दिए गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *