पंचायत समीक्षा

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट : धंधे में उतरीं अभिनेत्रियां.. जानें क्या वजह

देश प्रदेश मुंबई

मुंबई।।लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप है. ऐसे में काम की कमी होने से कई एक्ट्रेस जिस्मफरोशी के धंधे में उतर आई हैं. पुलिस ने एक घर में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. दो अभिनेत्रियों, दो महिलाओं और एक पुरुष को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक्ट्रेस एक रात बिताने के लिए दो लाख रुपए लेती थी।

पुलिस ने ठाणे के पाचपाखडी इलाके में एक घर में छापेमारी कर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. पुलिस ने मौके से दो अभिनेत्रियों, दो महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट-1 टीम को मिली जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच यूनिट-1 की टीम ने बुधवार को छापेमारी कर इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. बताया जा रहा है कि एक रात की कीमत दलालों द्वारा ग्राहकों से 2 लाख रुपए मांगी गई थी और 1 लाख 80 हजार में सौदा तय हुआ।

तय किए हुए समय पर दोनों अभिनेत्रियां ठाणे की पाचपाखाडी इलाके के नटराज सोसायटी में आई. ठीक उसी समय पूर्व सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच यूनिट-1 के सीनियर इंस्पेक्टर कोकने ने रेड कर दी. जिसमें दो अभिनेत्रियों, 2 महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस मामले को लेकर जांच-पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *