छत्तीसगढ़धमतरीप्रदेशसनसनी

हादसा:स्कूटी पर जा रही मां-बेटी स्लिप होकर गिरी,दो टुकड़े में बंटा महिला का शरीर

छत्तीसगढ़ के धमतरी में गुरुवार दोपहर सड़क हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई। महिला अपनी बेटी के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में स्कूटी स्लिप होने से महिला और उसके बेटी दोनों सड़क पर जा गिरे। तभी पीछे से आ रही ट्रक ने महिला को कुचल दिया। इसके चलते उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। भाखरा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

सिवनी कलां निवासी नंदनी साहू (40) पत्नी रोमन साहू अपनी बेटी दीपिका साहू के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए ग्राम तरसींवा गई थीं। वहां से नंदनी अपनी बेटी को स्कूटी से लेकर गुरुवार दोपहर को लौट रही थी। अभी वे ग्राम लोहार पथरा बस्ती के पास पहुंचे ही थे कि स्कूटी स्लिप कर गई। इसके चलते दीपिका किनारे, जबकि नंदनी सड़क के बीच में जो गिरी। तभी सामने से आ रहे ट्रक ने नंदनी को कुचल दिया।

पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को हिरासत में लिया
हादसा इतना दर्दनाक था कि नंदनी का एक पैर कटकर अलग हो गया। और सिर पर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दीपिका को भी चोट आई है। हादसा होते देख ग्रामीणों ने ट्रक रुकवा लिया और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद हाईवे पेट्रोलिंग भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक जब्तकर चालक को हिरासत में ले लिया है। शव को ट्रैक्टर से अस्पताल भेजा गया है। वहीं दीपिका को भी प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया।

Related Articles

Back to top button