अंबिकापुर जनपद पंचायत सचिव संघ के द्वारा हल्ला बोल कार्यक्रम किया गया…

अंबिकापुर।। पंचायत समीक्षा।। प्रदेश पंचायत सचिव संघ छत्तीसगढ़ के आह्वान पर 2612 2020 से अभी तक लगातार हड़ताल जारी है और सचिव संघ के द्वारा प्रांतीय रूपरेखा के अनुसार हर दिन कोई ना कोई कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है जिससे सोए हुए सरकार का ध्यान इनके ऊपर आकर्षित हो और इनकी मांगों को जल्द से जल्द पूरी की जाए।

प्रदेश सचिव संघ छत्तीसगढ़ के प्रांतीय रूपरेखा के अनुसार अंबिकापुर ब्लॉक के सचिव संघ के अध्यक्ष श्याम साहू के नेतृत्व में ने हल्ला बोल का कार्यक्रम किया गया जिसमें सचिवों द्वारा बढ़-चढ़कर के हिस्सा लिया गया और उनके द्वारा नगाड़ा और थाली बजाकर के सोए हुए सरकार को जगाने की कोशिश की गई पंचायत सचिवों के साथ-साथ रोजगार सहायक भी बढ़-चढ़कर के हिस्सा ले रहे हैं अपनी तीन सूत्रीय मांगों को सरकार तक पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

सचिव संघ के हड़ताल का 16 वा दिन चल रहा है जिस वजह से गांव एवं ग्राम पंचायतों में सभी काम पूरी तरह से ठप हो गए हैं पंचायत के लोगों को बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है इसके बावजूद शासन प्रशासन द्वारा पंचायत सचिवों का कोई भी सुनवाई नहीं किया जा रहा है।

img 20210109 wa00278428202577495994229 console corptech

सचिव संघ के लोगों का कहना है कि जब तक सरकार द्वारा कोई भी लिखित प्रतिवेदन नहीं दी जाएगी तब तक अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगा।

Leave a Reply