अंबिकापुर :22 साल के प्रेमी और 50 साल की प्रेमिका ने लगाई डैम में छलांग.. प्रेमी का मौत

सरगुजा।।जिले में एक प्रेमी-प्रेमिका ने बांकी बांध में छलांग लगा दी. जिसमें प्रेमी की डूबकर मौत हो गई है, वहीं महिला को बचा लिया गया है. महिला विधवा बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस और गोताखोर पहुंचे. गोताखोरों की मदद से घंटों की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया. महिला और युवक पिछले दो दिनों से लापता थे।

ग्रामीणों ने बचाई जान बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर लगभग 1 बजे शहर के बांकी डैम में एक महिला और युवक ने छलांग लगा दी. दोनों को पानी में कूदता देख वहां मौजूद कुछ युवकों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से महिला को तो निकाल लिया गया, लेकिन युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान शिकारी रोड मगरडोढ़ा निवासी 22 वर्षीय संतोष शर्मा के रूप में की गई है. युवक का पड़ोस में रहने वाली 50 वर्षीय विधवा महिला से प्रेम संबंध था।

घंटों मशक्कत के बाद मिला शव

जांच में यह बात सामने आई है कि महिला और युवक पिछले दो दिनों से लापता थे और युवक ने अपनी मां के खाते से 50 हजार रुपए भी निकाले थे. महिला और युवक ने घर से भागकर शादी भी कर ली थी, लेकिन परिजनों को यह रिश्ता स्वीकार नहीं था. ऐसे में दोनों ने बांकी डैम में पहुंचकर छलांग लगा दी।

पुलिस कर रही जांच

फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा है. इसके साथ ही महिला को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है।

Leave a Reply