अब बर्दास्त नहीं करुँगी: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दस साल से कर रहा था दरिंदगी

गोरखपुर।।उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के एपी पब्लिक स्कूल के प्रबंधक अनिल कुमार सिंह के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म, धमकी देने और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। आरोप है कि प्रबंधक ने नशीली दवा पिलाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान प्रबंधक ने फोटो और वीडियो बना लिया। इसके जरिए ब्लैकमेल किया। इतना ही नहीं, शादी के बाद अश्लील वीडियो व फोटो ससुराल वालों को भेजकर पीड़िता को बदनाम किया। रिश्ता तुड़वाने की कोशिश की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, कैंट थाने में दी गई तहरीर में पीड़िता ने लिखा है कि खरीदारी के बहाने प्रबंधक 25 मार्च 2011 को उसे लेकर बाहर गया और रास्ते में नाश्ते के दौरान नशीली दवा पिला दी।

अचेत होने पर दुष्कर्म किया। साथ ही फोटो और वीडियो बना लिया। जब होश में आई तो शरीर से वस्त्र गायब थे। विरोध किया तो अनिल ने धमकी दी और कहा कि कोई बड़ी बात नहीं है। जब तुमको कहूंगा आना होगा। ऐसा नहीं हुआ तो मोबाइल की फोटो वायरल कर दूंगा। इस तरह 2011 से 2019 तक, न चाहते हुए भी उसे आरोपी के बुलाने पर जाना पड़ता था। इस दौरान प्रबंधक ने कई बार दुष्कर्म किया। हर बार वह मोबाइल से फोटो भी खींचता रहा। कुछ कहने पर गोली मारने की धमकी देता था।

पीड़िता ने तहरीर में लिखा है कि एक दिसंबर 2020 को मेरी शादी हो गई। इसके बाद अनिल सिंह ने सोशल मीडिया पर फर्जी एकाउंट बनाया और ससुराल वालों को संदेश भेजने लगा। फोन करके धमकाया और कहा कि सारी फोटो, वीडियो ससुराल वालों को भेज दूंगा। परेशान होकर महिला ने सारी बात अपनी मां को बताई और एसएसपी से शिकायत भी की। पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद स्कूल प्रबंधक ने उसके पति से संपर्क किया।

पति ने बात नहीं की तो आपत्तिजनक फोटो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। पीड़िता का कहना है कि 16 फरवरी 2021 को फोटो वायरल करके उसने मेरी व ससुराल वालों की प्रतिष्ठा पूरी तरह से नष्ट कर दी। पीड़िता ने तहरीर में यह भी कहा है कि उसके पास अब आत्महत्या के अलावा कोई विकल्प नहीं है। अब वह बर्दाश्त नहीं कर सकती। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीओ कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। उधर, आरोपी प्रबंधक से उनका पक्ष जानने के लिए संपर्क की कोशिश की गई, मगर संवाद नहीं हो सका। मैसेज 1. भेजकर जवाब मांगा गया, लेकिन कोई प्रत्युत्तर नहीं मिला। जब भी उनका पक्ष आएगा, उसे प्रकाशित किया जाएगा।

पद का धौंस देकर धमकाया

आरोपी अनिल कुमार सिंह कोर्ट मैनेजर के पद पर भी तैनात है। यह पद न्यायिक नहीं होता है, सिर्फ न्यायालय की कुर्सी, मेज और अन्य व्यवस्था देखना इनका काम होता है। पीड़िता का आरोप है कि इसी पद की धौंस देकर आरोपी ने कई बार धमकी दी है।

Leave a Reply