अम्बिकापुर : आरक्षक से मारपीट मामला…. 3 आरोपी गिरफ़्तर,पार्षद फ़रार

अम्बिकापुर।।कोतवाली थाना में एक आरक्षक के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य लोगों की खोजबीन करते हुए पुलिस छापामार कार्रवाई कर रही है। गिरफ्तार तीनों युवकों को पुलिस ने उनके घर में छापा मारकर गिरफ्तार किया है।

दरअसल, (27 फरवरी) शनिवार की रात कोतवाली थाना परिसर में कुछ युवकों के द्वारा एक पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट की गई थी। घटना के 20 घंटे के पश्चात पुलिस ने 9 लोगों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया था। इसमें कांग्रेस के एक पार्षद दीपक मिश्रा का भी नाम है। कल यानि 1 मार्च को कांग्रेसियों के एक धड़े के द्वारा पुलिस महानिरीक्षक से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई थी। लेकिन कोतवाली पुलिस अब आक्रमक रवैया अपनाते हुए आरोपियों घर में लगातार छापामारी कार्रवाई कर रही है।

बताया यह भी जा रहा है कि कांग्रेस के पार्षद दीपक मिश्रा के घर में भी छापामार कर उन्हें गिरफ्तार करने पुलिस पहुंची थी। लेकिन दीपक मिश्रा उन्हें नहीं मिले। जिसके कारण पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पड़ा। गिरफ्तार आरोपी युवकों में अजय कुमार, आयुष वैष्णव व अर्पित मौर्य है।

इस संबंध में कोतवाली थाना के निरीक्षक भारद्वाज सिंह का कहना है कि सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों को धर दबोचने के लिए पुलिस द्वारा एक अलग टीम बनाकर छापामार कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply