अम्बिकापुर: ओमनी और ट्रक में भिड़ंत, दो की हालत गंभीर

अंबिकापुर।। शहर से लगे सकालो गांव में ओमनी और रेत परिवहन में लगे 407 वाहन में जोरदार टक्कर हो गई. इस घटना में ओमनी में सवार चालक सहित 2 लोगों को गंभीर चोटें आई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची गांधीनगर पुलिस ने तुरंत घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।

दो गाड़ियों की आमने-सामने से टक्कर

घटना सुबह 10 बजे की है. जहां सकालो गांव के मेन रोड पर रेत से भरे ट्रक ने सामने से आ रही गाड़ी को टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. एक्सीडेंट में ओमनी में सवार ड्राइवर सहित 2 लोगों को गंभीर चोटें आई.टक्कर के बाद रेत से भरा ट्रक भी सड़क किनारे पलट गया. ड्राइवर फरार है।

गाड़ी का ड्राइवर फरार

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही गांधीनगर थाना प्रभारी अनूप एक्का सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. ओमनी सवार घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया. थाना प्रभारी ने बताया की घायलों की पहचान नहीं हो सकी हैं. ट्रक के ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

प्रदेश में सड़क हादसों में लगातार इजाफा हो रहा है. गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में भी शराब के नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहे एसडीओ ने पुलिस गाड़ी को ही टक्कर मार दी. एसडीओ के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है. केस पेंड्रा थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस की गाड़ी पेट्रोलिंग करते हुए दुर्गा चौक से अड़भार की तरफ जा रही थी. अचानक पतगवां तिराहा के पास सामने से आ रही गाड़ी ने पुलिस वाहन को जोरदार टक्कर मार दी।

Leave a Reply