अवैध रिश्ते के लिए वकील पत्नी ने …प्रेमी संग मिलकर शिक्षक पति को मार डाला…

पटना।। शिक्षक अमरेंद्र कुमार की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस के दावे के मुताबिक अवैध रिश्ते के लिए वकील पत्नी ने ही खुद का सुहाग उजाड़ा और प्रेमी संग मिलकर कांट्रेक्ट किलर को हायर कर शिक्षक पति को मरवा डाला। चार लाख की सुपारी देकर शिक्षक की पत्नी और पेशे से वकील प्रतिमा कुमारी और उसके प्रेमी वकील सुनील कुमार गोस्वामी ने अमरेंद्र की हत्या करवा दी। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी प्रतिमा, उसके प्रेमी सुनील के साथ ही दो सुपारी किलरों विमलेश कुमार उर्फ छोटन और निखिल कुमार पांडे उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने अपराधियों के पास से एक बाइक और 5 मोबाइल बरामद किया है। पकड़े गए कॉन्ट्रैक्ट किलर विमलेश और निखिल पूर्व में भी चोरी के मामले में बक्सर जिले के राजापुर थाने से जेल जा चुके है। पूछताछ में कॉन्ट्रैक्ट किलरों ने यह कबूल किया कि प्रतिमा और सुनील ने मिलकर शिक्षक की हत्या की सुपारी उन्हें दी थी। ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस को शुरू से ही वारदात के पीछे किसी अपने का हाथ होने का शक था।

शिक्षक के घर आता जाता था सुनील

सुनील और प्रतिमा पटना सिटी कोर्ट में वकील हैं। सुनील काफी पहले से शिक्षक अमरेंद्र के घर आता-जाता था। इसी दौरान प्रतिमा के साथ उसकी बातचीत शुरू हुई। दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई। इस बीच दोनों ने एक साथ रहने का फैसला किया, लेकिन इसमें अमरेंद्र आड़े आ रहे थे। लिहाजा प्रतिमा और सुनील ने मिलकर अमरेंद्र की हत्या की साजिश रच डाली। सुनील ने अपने गांव के रहने वाले विमलेश कुमार से चार लाख में हत्या करने की बात की। हत्या के लिए उसने विमलेश को 50 हजार एडवांस भी दिए। इसके बाद विमलेश ने निखिल के साथ मिलकर 19 मार्च को शिक्षक की हत्या कर दी।

पत्नी ने किया लाइनर का काम

इस घटना में अपराधियों के लिए लाइनर का काम शिक्षक की पत्नी ने ही किया। मोटरसाइकिल पर जैसे ही अमरेंद्र दनियावां की ओर निकले प्रतिमा ने सुनील को फोन कर जानकारी दे दी। प्रतिमा अपनी बेटी के साथ अमरेंद्र के पीछे स्कूटी पर सवार थी। जानकारी मिलते ही शूटर हरकत में आए और उन्होंने शिक्षक की हत्या कर दी।

पहले भी दो बार हत्या की कोशिश कर चुके थे अपराधी

पुलिस की माने तो इस घटना के पहले भी दो बार अपराधियों ने अमरेंद्र की हत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस वक्त वे सफल नहीं हो पाए थे। इस बार सटीक जानकारी मिलने पर अपराधियों ने अमरेंद्र की हत्या कर दी।

Leave a Reply