अवैध संबंधों ने ली जान: युवक का तालाब से मिला शव; पत्नी से अवैध संबंधों के चलते साथी मजदूर ने तोड़ दी गर्दन

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते एक युवक की गर्दन तोड़कर उसके ही साथी मजदूर ने हत्या कर दी। इसके बाद शव को तालाब में फेंक दिया। शव बरामद होने के बाद आरोपी ने खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया। युवक का शव मंगलवार देर रात तालाब से बरामद हुआ था। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, MP में अनूपपुर के ग्राम कोटमा निवासी अजय कुमार कोल कुछ माह पहले कोरजा ग्राम पंचायत के बालधार इलाके में स्थित दिलीप सोनी के ईंट-भट्ठे पर काम करने के लिए आया था। इसके बाद अचानक 3 दिन पहले लापता हो गया। पहले तो लगा कि वह घर चला गया होगा, लेकिन इसकी सूचना उसने किसी मजदूर को भी नहीं दी थी। इस बीच मंगलवार रात करीब 9 बजे ग्रामीणों ने तालाब में शव देखा।

युवक की गर्दन तोड़कर हत्या की गई इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। शव की शिनाख्त अजय के रूप में हुई। उसके शव को जगह-जगह से मछलियों और कीड़ों ने काट खाया था। अजय का शव बुरी तरह से अकड़ भी गया था। पुलिस ने आरोपी बालधार निवासी रमेश कोल को गिरफ्तार कर लिया है।

शक पहले से था, पत्नी के साथ देखकर भड़का

पूछताछ में रमेश ने बताया कि वह तीन दिन पहले एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तिजावन गया वहां से रात करीब 9.30 बजे लौटा तो अजय को अपनी पत्नी के साथ कमरे में देखा। इससे उसका गुस्सा भड़क गया। अजय दो साल से भट्ठे पर काम करने के लिए आ रहा था। तभी से रमेश को उस पर संदेह था।

घर छोड़ने के बहाने हत्या कर फेंका शव

नशे की हालत में होने के कारण अजय को घर छोड़ने के बहाने रमेश साथ लेकर गया और फिर दरबी तालाब के पास धक्का मारकर गिरा दिया। इसके बाद उसकी गला दबाया और गर्दन तोड़ दी। अजय की मौत होने पर शव को तालाब में फेंक दिया और घर चला आया। बुधवार को जब पुलिस जांच कर रही थी तो रमेश खुद वहां पहुंचा और हत्या की बात स्वीकार कर ली।

Leave a Reply