अवैध संबंध बना रहे थे युवक-युवती.. छत टूटने से प्रेमी की मौत.. लड़की के टूटे पैर. पढ़िए पूरी खबर

रांची।।झारखंड के गढ़वा जिले के एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है, यहा मेराल थाना क्षेत्र के करकोमा गांव में शुक्रवार रात को प्रेमी- प्रेमिका अवैध संबंध बना रहे थे, इसी दौरान घर की छत टूटकर गिर गई, इससे प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं प्रेमिका के दोनों पैर टूट गए है।

जानकारी के अनुसार, करकोमा गांव में हो रही एक शादी में मेराल थाना क्षेत्र के ही सिरहे गांव से एक युवती शामिल होने आई थी, शुक्रवार रात रिश्तेदार के बेटे की बारात जाने के बाद युवती मौका पाकर अपने प्रेमी सिरहे गांव के ही युवक को घर बुला लिया, रिश्तेदार के घर के थोड़ी दूर पर स्थित एक टूटा-फूटा खपरैल घर में दोनों पहुंच कर अवैध संबंध बनाने लगे। इसी दौरान लगातार हो रही बारिश से जर्जर घर की दीवार भरभरा कर गिर गई, इससे प्रेमी बाबूराम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेमिका के दोनों पैर टूट गये।

घटना के बाद युवती की चीख-पुकार से गांववाले वहां पहुंचे और उसे मलबे से बाहर निकाला, गांववालों ने घटना की जानकारी तत्काल मेराल थानाप्रभारी अजीत कुमार को दी, उन्होंने तत्काल गश्ती दल को मौके पर भेजा और प्रेमिका को रिश्तेदार के घर में सुरक्षित कराया, पुलिस ने मलबे को हटाकर प्रेमी के शव को निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं प्रेमिका को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया

Leave a Reply