आरक्षक ने किया अंडरवियर धोने से मना, कमांडेंट ने थमा दिया नोटिस…

जगदलपुर।।करणपुर में स्थित छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की 19वीं बटालियन कैंप में अंडरगारमेंट धोने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. नौबत नोटिस तक पहुंच गई है. दरअसल, कैंप में एक आरक्षक की नियुक्ति की गई है जो ड्रेस धोने और प्रेस करने का काम करता है, लेकिन उस वक्त कागजी विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई जब बटालियन के डिप्टी कमांडेंट ने आरक्षक को अपना अंडरगारमेंट धोने को कह दिया.

डिप्टी कमांडेंट ने आरक्षक को थमाया शो कॉज नोटिस

जब आरक्षक ने डिप्टी कमाडेंट की नहीं सुनी तो उसने एक शो कॉज नोटिस जारी कर दिया और जवाब मांगा. इस शो-कॉज नोटिस के बाद आरक्षक की तरफ से जो जवाब दिया गया है, वह सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया जा रहा है.

आरक्षक का जवाब सोशल मीडिया में वायरल

आरक्षक ने जवाब देते लिखा है कि मेरी भर्ती वर्दी की धुलाई और प्रेस करने के लिए हुई थी, चूंकि अंडरगारमेंट्स सिविल वस्त्र में आता है, इसलिए उसे धोना मेरी ड्यूटी में शामिल है या नहीं इसे स्पष्ट करें, भर्ती प्रक्रिया के दौरान ऐसा कुछ नहीं कहा गया था. इधर, आरक्षक के नोटिस के जवाब देने के बाद कमांडर और आरक्षक के बीच जमकर कहासुनी भी हो गई.

20210117 2339218704936245110047937 console corptech

जिला सेनानी ने कही कार्रवाई की बात

नोटिस के साथ-साथ आरक्षक के द्वारा भेजा गया स्पष्टीकरण जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. फिलहाल, इस मामले को जिला सेनानी ने संज्ञान में ले लिया है और उचित कार्रवाई करने की बात कही है.

Leave a Reply