आरक्षक से मारपीट के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार…

राजनांदगांव।। लालबाग थाना क्षेत्र में एक आरक्षक के साथ मारपीट का मामला मामला सामने आया है. बेदम पिटाई किए जाने से आरक्षक का पैर फ्रैक्चर हो गया है. आरक्षक उधारी में दिए रकम को वापस लेने गया था. इसी बीच लोगों ने मारपीट कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरक्षक पुरूषोत्तम शर्मा दो दिन पहले पेन्ड्री स्थित अटल आवास गया था. पेंड्री में विनोद सोनकर से उधार में दिए रकम को वापस लेने के लिए पहुंचा. पैसा के लेन-देन को लेकर दोनों में बहस हो गया. इसके बाद विनोद सोनकर ने आरक्षक के साथ मारपीट शुरू कर दी. आरक्षक ने बताया कि डंडे से उसके बाएं पैर पर हमला किया गया. इससे पैर फ्रैक्चर हो गया है. आरक्षक ने लालबाग थाने में मामले की लिखित में शिकायत की है।

आरक्षक पर हमला

थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि सिपाही से आरोपी विनोद सोनकर ने एक लाख रुपये उधार लिए थे. रकम को वापस नहीं करने की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. आरोपी ने आरक्षक पर हमला कर उसे चोट पहुंचाई है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया
राजेश साहू ने बताया कि आरक्षक रकम वापस करने को लेकर आरोपी पर दबाव बना रहा था. घर में रकम लेने पहुंचते देखकर आरोपी भड़क गया. चिकित्सकीय जांच में आरक्षक के बाएं पैर में फ्रैक्चर होने की पुष्टि हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply