आरोपी पटवारी गिरफ्तार..भाजपा ने सरकार से की मुआवजा देने की मांग..

तखतपुर।।पटवारी से तंग आकर किसान के आत्महत्या मामले में अब तख़तपुर पुलिस ने आरोपी पटवारी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना के कुछ ही घंटों में आरोपी पटवारी उत्तम प्रधान को पुलिस ने रतनपुर से पकड़ लिया है. पुलिस ने पटवारी के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए प्रेरित के मामले में धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

किसान की मौत पर भाजपा नेत्री व राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पांडेय घटना स्थल पर पहुंची. पटवारी की प्रताड़ना से किसान की मौत को प्रदेश के लिए दुर्भाग्य और दुःखद करार दिया है. हर्षिता पांडे ने इस घटना पर न्यायिक जांच और राज्य सरकार से 25 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की है. भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ तखतपुर ब्लाक के घटनास्थल ग्राम राजाकापा पीड़ित परिवार से मिलने हर्षिता पांडे पहुंची हैं।

बता दें की शुक्रवार को सुबह एक किसान ने आत्महत्या कर लिया था. जिसके बाद पुलिस को मौके से एक सोसाइड नोट भी मिला जिसमे किसान ने  पटवारी पर गंभीर आरोप लगाया था. हालाकि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम ने पटवारी को तत्काल निलंबित कर दिया था।

Leave a Reply