इंसानियत फिर हुई शर्मसार, ईद में मीट खरीदने गई युवती के साथ 25 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म… युवती के दोस्तों को भी दुष्कर्म करने किया मजबूर… 

@हरियाणा(वेब डेस्क)//P.S. News।।
हरियाणा में दो दिन पहले ही एक युवती के साथ 25 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की खबर आई थी जिससे लोगों की निर्भया कांड की याद ताजा हो गई। पुलिस ने भी मुस्तैदी दिखाते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पटौदी रोड इलाके में शुक्रवार शाम को एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम एक गांव में अपनी सहेली के पास दिल्ली से पहुंची युवती अपने दो दाेस्तों के साथ पटौदी इलाके में बाइक से मीट खरीदने गई थी। उसी दौरान स्कार्पियो सवार तीन युवकों ने उनका पीछा शुरू कर दिया। कुछ ही दूरी पर युवकों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद युवती के साथ ही उसके दोनों दोस्तों को कार में बंधक बना लिया।

कार सवार एक युवक बाइक से पीछे-पीछे आने लगा। रास्ते में सुनसान जगह पर कार सवार युवकों ने न केवल युवती के दोस्तों की पिटाई की बल्कि युवती के साथ दुष्कर्म भी किया। आरोप यह भी है कि युवकों ने युवती के दाेस्तों को भी दुष्कर्म करने के लिए मजबूर किया। वीडियो भी बनाने की बात सामने आ रही है। इसके बाद बाइक एवं उनके मोबाइल छीनकर सभी फरार हो गए। शिकायत के आधार पर मानेसर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी पूनम हुड्डा ने बताया कि आरोपितों की पहचान लगभग हो चुकी है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही सभी गिरफ़्त में होंगे। उनकी गिरफ्तारी से पूरी सच्चाई सामने आएगी। बताया जा रहा है कि युवती दिल्ली में रहकर एक निजी कंपनी में काम करती है। ईद की छुट्टी मनाने के लिए अपनी सहेली के पास पहुंची थी।

Leave a Reply