इंसानियत शर्मसार : 2 साल की मासूम बेटी को पिता बनाया हवस का शिकार…

रायपुर।।राजधानी के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. 2 साल की मासूम से उसके सौतेले पिता ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है. पुरानी बस्ती पुलिस ने मासूम की मां की शिकायत पर सौतेले पिता पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया है।

पुरानी बस्ती पुलिस ने बताया कि पीड़ित की मां ने बुधवार को पुरानी बस्ती थाने में मामला दर्ज कराया है. बलात्कार की वारदात लगभग 6 दिन पहले की है. आरोपी पिता 2 साल की मासूम सौतेली बेटी को घुमाने ले गया था. उसने भाठागांव इलाके में मासूम से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इलाज के दौरान हुआ खुलासा

घर लौटने के बाद मासूम ने अपनी मां को इशारे के जरिए गुप्तांग में दर्द होना की बात बताई. मां ने मासूम को इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गई. जब मां को पूरी सच्चाई का पता चला तो उसके होश उड़ गए. उसके पति ने उसकी बेटी के साथ अमानवीय कृत्य किया है. जिसके बाद मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ बलात्कार सहित गंभीर धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया. तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है।

महिला ने की दो शादी

पुरानी बस्ती पुलिस ने बताया कि महिला को पहले पति से बच्चे नहीं थे. इसलिए उसने दूसरी शादी की जिसके बाद उसे एक बेटी हुई. लेकिन किसी कारणवश वह वापस अपने पहले पति के पास लौट आई और उसी के साथ रहने लगी।

Leave a Reply