एक (01) महीनें पहले हुई शादी, अब अपनी ही साली के प्यार में गिरे जीजा नें की आत्महत्या की कोशिश… 

सदर थाना इलाके के रहने वाले एक युवक ने बुधवार को जान देने की कोशिश की. सदर अस्पताल में इलाज के लिए उसे भर्ती कराया गया है. वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है. युवक की इस तरह की हरकत के बाद परिजनों की ओर से जो बात सामने आई है वो बहन के प्यार को कलंकित करता है.

बताया जाता है कि जिस युवक ने अपनी जान देने की कोशिश की है उसकी एक महीने पहले ही शादी हुई थी. शादी के बाद से ही दुल्हन की बहन ने जीजा को कुछ-कुछ कहकर अपनी ओर आकर्षित कर लिया. इसके बाद लड़की के परिवार वालों को इस मामले की कुछ दिनों बाद जानकारी मिली.
पारिवारिक इस विवाद को सुलझाने के लिए लड़की के घर वालों ने अपनी छोटी बेटी को गांव से दूर भेज दिया. उसके बाद लड़की वालों ने दिलीप की पत्नी को ससुराल पहुंचा दिया था.

दिलीप के परिजन ने कहा- दुल्हन की छोटी बहन ने फंसाया :


इस पूरे मामले में युवक के परिजनों ने बताया कि मई में ही उसकी शादी हुई थी. उसके बाद युवक की साली ने अपनी ही बहन के बारे में जीजा को गलत-गलत जानकारी देने लगी. इसके बाद वह शादी भी करना चाहती थी. युवक अपनी साली की बातों में आकर पत्नी से नफरत करने लगा.

उसने पत्नी को छोड़कर अपनी साली से शादी करने की जिद्द पर अड़ा था. वह अपनी पत्नी को लेकर ससुराल पहुंचा तो उसके ससुराल वालों ने उसकी पिटाई कर दी. इस बात से आशंका जताई जा रही कि युवक ने आत्महत्या की कोशिश की है.

अस्पताल आने पर युवक का ऑक्सीजन लेवल था कम :

आत्महत्या की कोशिश के बाद परिजनों ने उसे गंभीर हालात में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. सदर अस्पताल में डॉक्टर बीएन भारती ने बताया कि जब युवक आया था तो ऑक्सीजन लेवल कम था, लेकिन अब खतरे से बाहर है.

Leave a Reply