कई दिनों से लापता व्यक्ति का कुएँ में मिला शव… हत्या की आशंका…

अंबिकापुर।।उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कंवलगिरी में पांच फरवरी से लापता एक अधेड़ ग्रामीण का शव गांव के ही एक कुएं में मिला है। प्रारंभिक जांच में ग्रामीण की हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतक के सिर में चोट के निशान मिले हैं। घटनास्थल के पास खून बिखरा हुआ है। उदयपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार कंवलगिरी निवासी 52 वर्षीय धोबी राम पांच फरवरी से लापता था। परिजनों द्वारा उसकी आसपास तलाश करने के बाद उदयपुर थाने में आठ फरवरी को गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई गई। इस बीच नौ फरवरी की सुबह गांव की महिला नीरा बाई ने अपने खेत आए लगे कुएं में एक लाश देखी। महिला ने इसकी सूचना सरपंच सहित ग्रामीणों को दी।

ग्रामीणों ने उसकी पहचान लापता धोबी राम के रूप में की। सूचना पर उदयपुर थाना प्रभारी अलरिक लकड़ा, एएसआई अजीत मिश्रा, राजेंद्र सिंह सहित फॉरेंसिक एक्सपर्ट एसके सिंह भी मौके पर पहुंचे। शव को कुएं से निकाला गया । जांच में मृतक के सिर में कुल्हाड़ी के पिछले हिस्से से मारने के निशान मिले। करीब 20 मीटर दूर खेत के पास मृतक का एक चप्पल और उसका गमछा भी मिला। वहां खून के निशान भी मिले। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर शव को घसीट कर कुएं में डाल दिया होगा। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ग्रामीण की हत्या किसने और किस वजह से की। उदयपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply