युवती के हत्यारे को फांसी देने की मांग,ग्रामीणों ने किया चक्काजाम…

कांकेर।। मालगांव के ग्रामीणों ने शनिवार शाम चक्काजाम कर दिया. ग्रामीण युवती की हत्या के आरोपी युवक को फांसी की सजा देने और दुष्कर्म की धारा जोड़े जाने की मांग कर रहे थे. चक्काजाम की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया. जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए।

जिला मुख्यालय से सटे युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हत्यारे को पकड़ने में सफलता हासिल की है. युवक की गिरफ्तारी के बाद हत्या की जो वजह सामने आई है वह हैरान करने वाली थी. युवक ने पूछताछ में हत्या की बात कबूल की है. उसने हत्या का कारण थप्पड़ मारा जाना बताया. पुलिस ने प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार हत्या का अपराध दर्ज किया है जिसे लेकर ग्रामीणों में असंतोष देखने को मिला है।

Villagers blocked road due to demands Death penalty for Killer of young woman

युवती के हत्यारे को फांसी देने की मांग

युवक के बयान पर ग्रामीणों को संदेह

युवक ने घटना के संबंध में जो बयान दिया है. उस पर ग्रामीणों को संदेह है. ग्रामीणों ने मृतका से दुष्कर्म होने की आशंका जताई है. शनिवार शाम लगभग 4 बजे मालगांव मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया था. आरोपी युवक को फांसी देने और दुष्कर्म की धारा जोड़े जाने की मांग कर रहे हैं. गांव के उपसरपंच विष्णु नाविक ने बताया कि 11 मार्च को युवती की हत्या हुई थी. जिसमें दुष्कर्म की आशंका भी थी. लेकिन आरोपी युवक ने गिरफ्तारी के बाद दुष्कर्म की बात से इंकार किया है. उपसरपंच का कहना है कि मृतिका का शव संदिग्ध हालतों में मिला था. जिसके बाद भी मृतिका के साथ दुष्कर्म नहीं होने कि बात संदेहास्पद लगती है।

पुलिस के आश्वासन पर शांत हुए ग्रामीण

एसडीओपी तस्लीम आरिफ ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि पुलिस की ओर से कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. जिससे आरोपी युवक को न्यायालय में कड़ी सजा दिलाई जा सके. मामले में पुलिस कोई भी कोताही नहीं बरतेगी. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की बात सामने नहीं आई है. एफएसएल जांच के लिए स्लाइड भेजी गई है. यदि आगे जांच में इस बात की पुष्टि होती है कि मृतिका के साथ दुष्कर्म हुआ था तो संबंधित धारा भी जोड़ी जाएगी. साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया है कि पुलिस तत्वरित कार्रवाई करते हुए 15 दिनों में प्रकरण में चालान पेश कर देगी. चक्काजाम समाप्त करने के पूर्व ग्रामीणों ने हाथ में मोमबत्ती जलाकर और मृतिका को श्रद्धांजलि भी दी है।

Leave a Reply