कांग्रेस की गुंडागर्दी: नरेंद्र मोदी जिंदाबाद बोलने पर वकील की लात-घूंसों से पिटाई

कांकेर।। पखांजूर में कांग्रेस की गुंडागर्दी सामने आई है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद बोलने पर एक वकील की जोरदार पिटाई कर दी. कार्यकर्ताओं की दबंगई का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इस बारे में जिला महामंत्री दिलीप जायसवाल का कहना है कि प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार आई है, गुंडागर्दी बढ़ गई है।

दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली थी. इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे एक वकील गिरीश प्रमाणिक ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते राहुल गांधी मुर्दाबाद का नारा लगा दिया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ये बेहद नागवार गुजारा और कांग्रेसियों ने सरेआम वकील की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान बीच-बचाव करने आए वकील के पिता को भी कांग्रेसियों ने नहीं छोड़ा और उनके साथ भी हाथापाई कर दी।

बीच-बचाव करने पहुंची थी पुलिस

इस बारे में जब थाना प्रभारी शरद दुबे से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि कांग्रेसी अनुमति लेकर रैली कर रहे थे. इस दौरान हाथापाई हुई है. रैली के दौरान सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने तत्परता से बीच-बचाव किया. पीड़ित वकील ने भी अपनी शिकायत वापस ले ली है. जिसके कारण किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है. बीजेपी जिला अध्यक्ष सतीश लाटिया ने आरोप लगाया कि भले ही थाना प्रभारी ने पुलिसकर्मियों की तत्परता की बात कही है, लेकिन वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि जब कांग्रेसी वकील की पिटाई कर रहे थे, तो वहां मौजूद पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी हुई थी।

कांग्रेस की सरकार में बढ़ी गुंडागर्दी

इस बारे में मीडिया ने जब बीजेपी जिला महामंत्री दिलीप जायसवाल से बात की, तो उन्होंने कहा कि धरना-प्रदर्शन करने का अधिकार सबको है. प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार आई है, कांग्रेसी गुंडागर्दी करने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि एक आम आदमी को इस तरह सरेआम सड़क पर पीटना बेहद निंदनीय है।

Leave a Reply