किसान आंदोलन और सरकार को लेकर राम रहीम ने जेल से लिखी चिट्ठी, हो रही वायरल

Ram Rahim Letter: डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह की चिट्ठी सोशल मीडिया पर हो रही वायरल. किसान आंदोलन को लेकर राम रहीम ने लिखा, ‘देश के अन्नदाता और देश के राजा में जो विवाद चल रहा है, प्रभु दोनों को रास्ता दिखाएं’.

सिरसा।।डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) ने एक बार फिर से जेल से चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में राम रहीम ने लिखा है कि देश के अन्नदाता और देश के राजा में जो विवाद चल रहा है, प्रभु आप दोनों को रास्ता दिखाए. ताकि देश जो कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है, वो तरक्की के रास्ते पर एकजुट होकर आगे बढ़े. ये चिट्ठी राम रहीम ने 23 फरवरी को जेल से लिखी थी. सोशल मीडिया (Social Media) पर अब ये चिट्ठी बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

डेरा प्रमुख द्वारा भेजी गई चिट्ठी पर जेल प्रशासन की 26 फरवरी की मुहर लगी हुई है. चिट्ठी में डेरा प्रमुख ने अपनी मां को समय पर दवाइयां लेते रहने का परामर्श दिया है. साथ ही लिखा है कि हम जल्दी आकर आपका पूरा इलाज जरूर करवाएंगे. डेरा प्रमुख ने लिखा है कि सतगुरु राम जो भी करते हैं 100 प्रतिशत ठीक करते थे, करेंगे भी 100 प्रतिशत ठीक.

डेरा अनुयायियों को दिया ये परामर्श

वहीं, राम रहीम ने डेरा अनुयायियों को घर से बाहर निकलते समय मास्क लगाने का भी परामर्श दिया है. इसके साथ ही देश की सुख शांति के लिए एक दिन का व्रत रखने और जरूरतमंदों को राशन देने के लिए लिखा है. बता दें कि रविवार को डेरा सच्चा सौदा के दूसरे गुरु शाह सतनाम सिंह की गुरुगद्दी पर बैठने के 61वें दिवस को महारहमोकर्म दिवस के रूप में मनाया गया.

राम रहीम द्वारा भेजी चिट्ठी भी पढ़ी गई

इस अवसर पर बड़ी संख्या में डेरा अनुयायियों ने भाग लिया. सत्संग पंडाल में बड़ी स्क्रीनों के माध्यम से डेरा प्रमुख का रिकार्डिड सत्संग सुनाया गया. वहीं, राम रहीम द्वारा भेजी चिट्ठी भी पढ़ी गई. रविवार को सत्संग के पश्चात यह चिट्ठी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Leave a Reply