कोरोना का कहर :बीजेपी विधायक की कोरोना से मौत..पूर्व मुख्यमंत्री के थे करीब

राजस्थान।।देश में अभी भी कोरोना वायरस की दूसरी लहर का असर देखा जा रहा है. राजस्थान भी कोरोना की चपेट में है. बुधवार को राजस्थान के एक विधायक का कोरोना के कारण निधन हो गया. धरियावद विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक गौतम लाल मीणा का बुधवार को निधन हो गया।

बीते कई दिनों से गौतम लाल मीणा का उदयपुर के एमबी अस्पताल में इलाज चल रहा था, वह कोरोना से पीड़ित थे. प्रतापगढ़ जिले की धरियावद विधानसभा सीट से विधायक गौतम लाल मीणा गिनती पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के करीबियों में होती थी।

राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी बीजेपी विधायक ने निधन पर दुख व्यक्त किया है. अशोक गहलोत ने लिखा कि धरियावद से भाजपा विधायक गौतमलाल मीणा के कोरोना संक्रमण से असामयिक निधन की जानकारी बेहद दुखद है. ईश्वर से प्रार्थना है कि शोकाकुल परिजनों, स्व. मीणा के समर्थकों तथा मित्रों को यह आघात सहने की शक्ति दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

राजस्थान में जारी है कोरोना का कहर आपको बता दें कि राजस्थान में कोरोना के कारण लगातार कहर बरप रहा है. हालांकि, राज्य में बीते कुछ दिनों में नए केसों में कमी आई है, लेकिन अभी भी प्रदेश में 1.59 लाख एक्टिव केस हैं. जबकि अभी तक 7 हज़ार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है।

Leave a Reply