कोरोना ने महिला आरक्षक की छीन ली जिंदगी..गम में डूबा पुलिस विभाग

रायपुर।।राजधानी रायपुर में कोरोना का कोहराम जारी है. कोरोना हर रोज लोगों को अपने आगोश में लेता जा रहा है. रायपुर में लगातार लोगों की कोरोना से मौत हो रही है. हाल ही में रायपुर के कोतवाली में पदस्थ महिला आरक्षक की कोरोना से मौत हो गई है. परिवार में मातम का माहौल है।

रायपुर में महिला आरक्षक की इलाज के दौरान मौत हुई है. कोरोना संक्रमित महिला आरक्षक पिछले 5 दिनों से आयुर्वेदिक अस्पताल में भर्ती थी. कोरोना गाइडलाइन्स के मुताबिक इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान महिला आरक्षक दम तोड़ दी।

मौत से पुलिस विभाग गमगीन

बता दें कि रायपुर में अब तक 5 थानों में कोरोना संक्रमण फैल चुका है. पुलिसकर्मियों को कोरोना से सतर्कता और सावधानी बरतने की अपील की जा रही है. महिला आरक्षक की मौत से पुलिस विभाग गमगीन है।

कोरोना वायरस बेलगाम

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस बेलगाम हो चुका है. कोराना से तबाही जारी है. कोरोना के आंकड़ों को देखकर लोग डरने लगे हैं. क्योंकि किसी को नहीं पता है कि वो कब संक्रमित हो जाएंगे. प्रदेश में कोरोना की लहर तबाही मचा रही है. छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को 11 हजार 447 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान हुई है. जबकि 63 लोगों की संक्रमण से जान गई है. राहत की बात यह है कि इस बीमारी से 2 हजार 305 मरीज़ स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए थे।

Leave a Reply