ग्राम पंचायतों की बदहाल हालत के खिलाफ भाजपा का धरना-प्रदर्शन…

बिलासपुर।। बीजेपी के कई बड़े नेता आज बिलासपुर में धरना-प्रदर्शन करने जा रहे है. बीजेपी नेता नवनिर्मित ग्राम पंचायतों में मूलभूत सुविधाओं के अभाव को लेकर धरना-प्रदर्शन करेंगे. विपक्ष का कहना है कि बिलासपुर नगर निगम का विस्तार तो कर दिया, लेकिन निगम के अंतर्गत आए 18 ग्राम पंचायतों की हालत खराब है।

भाजपा आज नेहरू चौक पर एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन करेगी. विपक्ष का कहना है कि निगम के दायरे में आने के बाद भी पंचायतों की स्थिति जस की तस बनी हुई है. इन पंचायतों को सालभर पहले भंग कर दिया गया. लंबा समय बीत जाने के बाद भी यह क्षेत्र सड़क, पानी, नाली जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रहा है. पहले भी इन बुनियादी मुद्दों को लेकर लोग सड़क पर उतर चुके हैं।

ये नेता रहेंगे शामिल

धरना-प्रदर्शन में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, बिलासपुर सांसद अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत कई और दिग्गज शामिल होंगे. जिले में इस साल पहली बार स्थानीय जनहित के मुद्दों को लेकर वे एक ही मंच पर एक साथ दिखेंगे. विपक्ष का कहना है कि निगम विस्तार के बाद नए क्षेत्रों के कायाकल्प के लिए जो राज्य शासन का फंड आया था, उसका उपयोग नहीं किया गया. निगम में शामिल हुए पंचायतों की स्थिति आज तक बदहाल बनी हुई है।