चांपा मुख्य मार्ग पर लाश मिलने से सनसनी

कोरबाः चांपा मुख्य मार्ग पर जमनीपाली गांव के पास एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. उरगा पुलिस ने शव को 112 की मदद से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।

जमनीपाली गांव के सरपंच परसराम ने बताया कि 25 से 30 साल के एक व्यक्ति का शव ग्रामीणों ने देखा था. परसराम कंवर ने बताया कि व्यक्ति के शव से ब्लड निकल रहा था. जिसके बाद पुलिस को सूचनी दी गई थी. ग्रामीणों की माने तो व्यक्ति की हत्या की गई है. हालांकि पुलिस इस केस में सड़क हादसे और हत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है।

जांच में जुटी उरगा पुलिस

उरगा पुलिस टीआई लखन पटेल का कहना है कि, मामला सड़क हादसे का भी हो सकता है. रात के समय अज्ञात वाहन ने इसे ठोकर मारा होगा. गंभीर रूप से घायल होने के कारण मौत हुई होगी. उन्होंने बताया कि व्यक्ति के सिर पर चोट लगी है. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा के बाद शव को डायल 112 वाहन की मदद से पीएम के लिए भेज दिया है।

पहचान के लिए की जा रही कोशिश

फिलहाल व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है. जिससे पुलिस की परेशानी बढ़ गई है. पुलिस आसपास के पूरे क्षेत्र में मुनादी करवा रही है. ताकि मृतक की पहचान हो सके. युवक की मुख्य मार्ग में लाश मिली है. इसे लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चा हो रही है. पुलिस इस केस की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply