छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन की संभवानाओं पर सीएम ने लगाया विराम…

रायपुर।। छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले अब फिर से बढ़ रहे हैं. इसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोगों से कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है. सीएम ने प्रदेश में लॉकडाउन लगने की संभावना पर विराम लगा दिया है।

सीएम ने कहा कि लॉकडाउन लगने से गरीब और मध्यम वर्गीय लोगों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले तो बढ़े हैं, लेकिन इस पर सावधानी बरतकर काबू पाया जा सकता है. मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि वे मास्क लगाएं और सैनिटाइजर का लगातार उपयोग करें।

वैक्सीन लगवाने पर बोले सीएम

कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर सीएम ने कहा कि ‘सभी कोरोना का टीका लगा रहे हैं. जब मेरी बारी आएगी मैं भी जरूर कोरोना वैक्सीन लगवाऊंगा’. उन्होंने सभी से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है।

बढ़ते आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता

छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. कोरोना के लगातार बढ़ते आंकड़ों ने राज्य सरकार की चिंता बढ़ा दी है. वहीं शासन-प्रशासन स्तर पर इसे नियंत्रित करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. इसके अलावा लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने अपील की जा रही है।

मंत्री रविंद्र चौबे भी दे चुके हैं बयान

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कयास लगाए जा रहे थे कि प्रदेश में लॉकडाउन लगाया जा सकता है. लेकिन इन सभी कयासों के बीच मंत्री रविंद्र चौबे ने लॉकडाउन की बात से साफ इनकार कर दिया था और आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी स्पष्ट कर दिया है कि वर्तमान में छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन लगाने जैसी स्थिति नहीं है. हालांकि उन्होंने लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने और सावधानी बरतने की अपील की है।

Leave a Reply