छत्तीसगढ़ से कार की डिग्गी में पत्नी का शव लेकर पहुंचा पति…

कन्नौज।। छत्तीसगढ़ से कार की डिग्गी में पत्नी का शव लेकर पति गांव पहुंचा तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में ग्रामीणों ने मामले की जानकारी मायके पक्ष को दी. मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने बेटी की हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा काटा. मायके वालों के पहुंचने से पहले पति व ससुरालीजन शव को छोड़कर फरार हो गए. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार फर्रुखाबाद जनपद के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के करथिया गांव निवासी रश्मि की शादी साल 2011 में सौरिख थाना क्षेत्र के नगला चौधरी गांव निवासी प्रवीन सिंह के साथ हुई थी. बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले प्रवीन पत्नी के साथ छत्तीसगढ़ चला गया और वहीं रहकर नौकरी करने लगा. उसके दो बच्चे भी है. बड़ी बेटी वर्षिता 6 साल और 7 माह का बेटा उज्जवल है. रश्मि की संदिग्ध परिस्थितियों में छत्तीसगढ़ में मौत हो गई. जिसके बाद रविवार को प्रवीन कार की डिग्गी में पत्नी रश्मि का शव लेकर चौधरी नगला गांव पहुंचा तो हड़कंप मच गया. शव को देख ग्रामीणों ने मामले की सूचना मायके पक्ष को दे दी. मायके पक्ष के लोगों के पहुंचने से पहले ही ससुरालीजन शव को छोड़ फरार हो गए।

मायके पक्ष ने हत्या का लगाया आरोप
मायके पक्ष ने बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा. मायके पक्ष ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. थाना प्रभारी विजय बहादुर वर्मा का कहना है कि चौकी इंचार्ज को मौके पर जांच के लिए भेजा गया है. जांच के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

प्रवीन के दोनों बच्चे भी गायब
प्रवीन जब कार की डिग्गी में पत्नी का शव लेकर गांव पहुंचा तो हड़कंप मच गया. लेकिन कार में प्रवीन के साथ उसके दोनों बच्चे वर्षिता व उज्जवल नहीं थे. लोगों ने बच्चों की हत्या किए जाने की आशंका जताई है. काफी खोजबीन के बाद भी बच्चों का पता नहीं चल सका।

Leave a Reply