छात्रों ने प्राचार्य को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा…जानिए पूरा
मामला

जशपुर।। जिले के प्रयास आवासीय विद्यालय के प्राचार्य मनोज सोनी पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। इसे लेकर छात्र-छात्राओं और प्रिंसिपल के बीच गुरुवार देर रात मारपीट हुई। इस मसले पर प्रिंसिपल ने कहा ऑनलाइन क्लास खत्म हो गई है इसलिए मैंने सब का मोबाइल जमा करने को कहा है। इस कारण छात्र मुझ पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। इस विषय पर जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

screenshot 2021 03 06 15 57 01 307276153689553876063 console corptech

जानकारी के अनुसार प्राचार्य मनोज सोनी छात्रावास में निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। छात्रों का आरोप है कि प्राचार्य ने छात्रावास की छात्रा से छेड़खानी करते हुए उसे जबरदस्ती अपने कक्ष में ले जाने की कोशिश की। इस बीच छात्रा के शोर मचाने से मौके पर छात्र-छात्राएं वहां जमा हो गए और छात्रा की बात सुनकर उन्होंने प्राचार्य पर हमला कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक प्राचार्य ने जान बचाने के लिए स्कूल की चारदीवारी फांद कर भागने का प्रयास किया। लेकिन उन्हें छात्रों ने पकड़कर बुरी तरह पिटना शुरू कर दिया। किसी तरह वहां से प्राचार्य जान बचा कर हाईवे रोड की ओर दौड़े छात्रों ने उनका पीछा किया और ढाबा के पास पकड़ कर और मारा। वहां मौजूद लोगों ने प्राचार्य को बचाया और जशपुर कोतवाली को घटना की जानकारी दी।

Leave a Reply