ट्रक पलटने से ड्राइवर की मौत, लहसून लूटने में जुटे रहे ग्रामीण

बिलासपुर।। मुंगेली-बेमेतरा मुख्य मार्ग पर बाइपास चौराहे के समीप ग्राम लिलवापारा में सिमेंट और लहसून से भरे दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दोनों ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में पलट गए। हादसे में लहसून से भरा ट्रक बिजली खंभे की चपेट में आ गया। हादसे के बाद घायलों की मदद के बजाय ग्रामीण ट्रक से लहसुन लूटते रहे। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने ट्रक के चालक की अस्पताल भेजा, जहां उसकी मौत हो गई।

सोमवार की सुबह लिलवापारा में तेज रफ्तार दो ट्रक आमने-सामने से भिड़ गए। इसके बाद दोनों ट्रक सड़क किनारे खेत में पलट गए। लहसून से भरा ट्रक 11 केवी बिजली के खंभे से टकरा गया। करेंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से ट्रक का चालक मोहित पिता लक्ष्मीनारायण निवासी इंदौर और परिचालक सीताराम पिता किशनलाल निवासी सवाई माधोपुर राजस्थान) गंभीर रूप से झुलस गए।

वहीं सीमेंट से भरे ट्रक के चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। करेंट से झुलसे चालक परिचालक की मदद करने के बजाय राहगीर और ग्रामीण लहसून लूटने में लग गए। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ा। वहीं, चालक और परिचालक को संजीवनी 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान चालक मोहित की मौत हो गई। वहीं, परिचालक सीताराम की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

स्वजन को दी गई सूचना

मुंगेली सिटी कोतवाली प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान चालक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव का पंचनामाकर कर अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही मृतक के स्वजन को सूचित कर दिया गया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Leave a Reply