ट्रिपल मर्डर केस: 4 आरोपी गिरफ्तार

कोरबा।। वनांचल क्षेत्र लेमरू में हुए ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी संतराम यादव के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसी क्षेत्र में कुछ दिन पहले किशोरी सहित उसके पिता और 4 वर्षीय बच्ची का शव बरामद किया गया था. किशोरी के साथ दुष्कर्म की भी बात सामने आई थी, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बकरी चराने का काम करता था मृतक

पुलिस ने बताया कि वारदात 30 जनवरी की है, लेकिन उन्हें मामले की इसकी सूचना 1 फरवरी को मिली. मृतक की पत्नी ने थाने में आकर खुद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पत्नी से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक जकड़ी राम संतराम यादव के घर बकरी चराने का काम करता था. 30 जनवरी को छेरछेरा त्योहार के मौके पर उसने संतराम से पैसों की मांग की. इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई होने लगी. इसके बाद वो अपने परिवार को लेकर पैदल ही घर की ओर निकल पड़ा।

पत्थरों से दबाया मृतकों का शव

इसके बाद जकड़ी राम का पीछा करते हुए संतराम भी जंगल पहुंचा और अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. संतराम और उसके साथियों ने मिलकर पहले जकड़ी राम, उसकी 16 वर्षीय बेटी और 4 वर्षीय नातिन के साथ मारपीट की. इसके बाद तीनों की हत्या कर शव को पत्थर से दबा दिया।

गैंगरेप की चर्चा लेकिन पुष्टि नहीं

इस मामले में आरोपियों ने जिस तरह की क्रूरता दिखाई है. उसे सुनकर पुलिस महकमा भी हैरान है। इस बात की भी चर्चा है कि किशोरी से गैंगरेप की घटना को भी अंजाम दिया गया है. हालांकि इस बात की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मृतकों के शवों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

पैसों की लेनदेन की वजह से की गई हत्या

इस मामले में एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर का कहना है कि मामूली विवाद में हत्या की गई है. सबूत मिटाने के लिए पहाड़ी कोरवा की बेटी और नातिन को भी मारा गया था. मामले में मुख्य आरोपी संतराम यादव समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply