देशभर की 50 से ज्यादा महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाला युवक गिरफ्तार

देश के अलग-अलग हिस्सों से महिलाओं के साथ बलात्कार (Rape) और उन्हें ब्लैकमेल (Blackmails) करने के मामले सामने आ रहे हैं। नया मामला देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से सामने आया है। ब्लैकमेल के आरोप में दिल्ली पुलिस ने एक 19 साल के युवक को गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के द्वारा गिरफ्तार किये गए 19 साल के युवक पर देशभर की 50 से अधिक महिलाओं को ब्लैकमेल करने का आरोप है। लेकिन एक 14 साल की लड़की की वजह से भंडाफोड़ हो गया।

दिल्ली पुलिस के साइबर सेल ने युवक को साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि युवक ने एक 14 साल की लड़की से अश्लील तस्वीरों की मांग की थी।

आरोपी युवक ने 14 साल की नाबालिग लड़की को धमकी दी थी। उसने कहा था कि यदि उसने उसे अपनी तस्वीरें नहीं दी तो वो उसकी मॉर्फ हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

आरोपी तस्वीरें चुराकर करता था मार्फ

पुलिस ने आगे कहा कि युवक की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में सामने आया कि वह बीते 3 सालों से महिलाओं को ब्लैकमेल करने का काम कर रहा है। वो इंटरनेट से महिलाओं की तस्वीरें चुरा कर उन्हें मॉर्फ करता था। पुलिस ने आरोपी के पास से उसका मोबाइल बरामद किया है। पुलिस को उसके फोन से आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो मिले हैं।

Leave a Reply