नौ साल की बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म…

बिलासपुर।।Crime News।।सीपत क्षेत्र की नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने स्वजन की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार सीपत क्षेत्र की नौ वर्षीय बच्ची चौथी कक्षा में पढ़ती है।

शनिवार दोपहर करीब 12:30 बजे वह अपने घर से एक स्र्पये लेकर सामने पेप्सी पाउच लेने निकली थी। इस दौरान बच्ची को अकेले पाकर 20 वर्षीय युवक प्रदीप गंधर्व की नीयत बिगड़ गई। पेप्सी दिलाने के बहाने युवक उसे कमरे में ले गया। फिर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

इस घटना के बाद रोती-बिलखती बच्ची अपने घर पहुंची। फिर अपनी मां को आपबीती बताई। मामला सामने आने के बाद स्वजन भी हैरान रह गए। बच्ची को लेकर घटना की जानकारी देने स्वजन उसे लेकर देर शाम थाना पहुंचे। पुलिस इस मामले को संज्ञान में लेते हुए गांव पहुंच गई।

इस दौरान पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया। इस मामले की रिपोर्ट पर आरोपित युवक के खिलाफ धारा 376 व 4 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। मामले में आरोपित से पूछताछ कर रही है। साथ स्वजन से भी घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है।

हिरासत में आरोपित, पूछताछ में जुटी पुलिस

इस मामले में पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। हालाकि प्रारंभिक जांच में आरोपित युवक व स्वजन इस घटना को संदिग्ध बता रहे हैं। हालाकि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। इस बीच पीड़ित बच्ची की काउंसिलिंग कराई जा रही है। रविवार को उसकी मेडिकल जांच कराई जाएगी।

Leave a Reply