पंचायत में घुसकर सचिव मां को बेटे ने पीटा…

बालोद।।जिला पंचायत बालोद में उस समय अजीबो गरीब हालत हो गई, जब पंचायत में घुसकर सचिव मां के साथ उसके बेटे ने मारपीट कर दी. ये सारी घटना सरपंच के सामने हुई. घटना के पीछे की जानकारी का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है. पूरा मामला पुलिस के पास पहुंच गया है।

सरपंच रह गए स्तब्ध

दरअसल सचिव हर रोज की तरह पंचायत कार्यालय में काम कर रही थी. इसी दौरान उसका बेटा पहुंचा और अपनी मां को अपशब्द कहने लगा. इसके बाद उसने अपनी मां के साथ मारपीट शुरू कर दी. सरपंच ने बीच बचाव की कोशिश की. मामला मां बेटे का था तो वे भी ज्यादा कुछ नहीं कर पाए. पूरी घटना 30 जनवरी की बताई जा रही है. सचिव के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

कांकेर में भी बीते दिनों मनरेगा कार्य के निरीक्षण के दौरान तकनीकी सहायक से मारपीट की घटना हुई थी. दरअसल तकनीकी सहायक योगेश भेड़िया जनपद पंचायत नरहरपुर में मनरेगा योजना अंतर्गत तकनीकी सहायक के पद पर कार्यरत है. रिसेवाड़ा, अमोड़ा, चनार, जुनवानी और अन्य ग्राम पंचायतों में निरीक्षण मूल्यांकन की जिम्मेदारी उसे दी गई थी. योगेश भेड़िया ने बताया कि शासन के निर्धारित मापदंडों के अनुसार कार्य नहीं होने के चलते उसने जदूरों को समझाने की कोशिश की. जिससे मजदूर उग्र हो गए और उसके साथ मारपीट कर दी. पीड़ित ने पुलिस में मामले की शिकायत की है।

Leave a Reply