पति ने बुरी तरह से पत्नी की पीटकर की हत्या

रायपुर।।18 जनवरी को रायपुर के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के सेरीखेड़ी में महिला की हत्या का मामला सामने आया था. हत्या के मामले की गुत्थी को पुलिस और साइबर सेल ने सुलझा लिया है. पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या का आरोपी कोई ओर नहीं खुद उसका पति राजेंद्र बाकचे था।

खाली प्लॉट में पड़ा था महिला का शव

18 जनवरी को सेरीखेड़ी के खाली प्लॉट में एक महिला का शव मिला था. महिला के शव पर चोट के कई निशान भी पाए गए थे. आरोपी ने महिला की पहचान छुपाने के लिए चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया था. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृत महिला का नाम स्मिता बाकचे और पति का नाम राजेंद्र बाकचे है. गुढ़ियारी की रहने वाली महिला की पहचान होने के बाद संदेह के आधार पर पुलिस ने उसके पति राजेंद्र बाकचे को हिरासत में लिया।

आरोपी पति ने हत्या की बात कबूली

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने हत्या की बात कबूली. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार थी. दोनों मंदिर हसौद घूमने गए थे. दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर झगड़ा शुरू हो गया. आरोपी राजेंद्र बाकचे ने अपनी पत्नी की बुरी तरह से पीटकर हत्या कर दी. पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply