पत्नी की बीमारी से मौत बताकर अंतिम संस्कार करने वाला था पति, तभी हुआ चौंकाने वाला खुलासा… पढ़िए पूरी खबर

जांजगीर ।।पत्नी की मौत के बाद पति बीमारी से मरने का हवाला देते हुए अंतिस संस्कार करने वाला था. लेकिन मायके वालों ने हत्या की आशंका होने पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराया, जिसमें गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई. अब जांजगीर जिले के बमनहिडीह पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक महिला के भतीजे प्रकाश जांगड़े ने शुक्रवार को रायगढ़ जिले के सारंगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी उसकी बुआ रुकमणी बाई अपने पति महावीर बंजारे के साथ मध्यप्रदेश के सिंगरौली दूधिचुआ कोलफील्ड के क्वार्टर में रहते है. उसके बुआ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. उसके फूफा, बुआ को कफ़न दफन के लिए जांजगीर जिले के बम्हनीडीह थाना क्षेत्र के कनकपुर गांव ले जा रहे है.

सूचना मिलते ही सारंगढ़ पुलिस ने जांजगीर चांपा पुलिस से संपर्क किया और शव वाहन को रास्ते में रुकवा कर मृतिका के शव का पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम में महिला का गला दबाकर हत्या करने की रिपोर्ट सामने आई. जिसके बाद बमनहिडीह पुलिस ने आरोपी पति महावीर बंजारे को गिरफ्तार कर सारंगढ़ पुलिस के हवाले कर दिया है.

इस मामले में चांपा एसडीओपी पद्मश्री तवर ने बताया कि सारंगढ़ पुलिस की सूचना पर मृतिका का पोस्टमार्टम कराया गया. जिसमें गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई. पूछताछ में पता चला कि आरोपी पति ने ही गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या की है. आरोपी पति अक्सर शराब पीकर पत्नी के साथ गाली गलौज और मारपीट किया करता था. कई बार उसकी पत्नी अपनी जान बचाकर पड़ोसियों के घर भी चले जाती थी. आरोपी को गिरफ्तार कर बिना नंबरी धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर सारंगढ़ पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए सौंप दिया गया है.

Leave a Reply