पशु चिकित्सक के लापरवाही से गर्भवती गाय की गई जान,गौ मालिक ने कलेक्टर सहित गौ सेवा आयोग को सौपी शिकायत..

बिश्रामपुर।। माईनस कालोनी बिश्रामपुर निवासी रामजी यादव आत्मज स्व. गणेश ने कलेक्टर रणबीर शर्मा को शिकायत सौपी है कि पशु चिकिसालय बिश्नामपुर मे पदस्थ चिकित्सक महेंद्र पांडे की लापरवाही से गर्भवती जर्सी बछिया ने दम तोड़ दिया।

img 20210312 wa00092983847326666630511 console corptech

गौरतलब है कि रामजी यादव पिता स्व. गणेश राम यादव जो माईनस कालोनी बिश्नामपुर के निवासी हैं तथा एसईसीएल बिश्नामपुर में कार्यरत हैं प्रार्थी रामजी यादव की जर्सी बछिया जो विगत सात माह से गर्भावस्था में थी जिसकी अचानक तबियत बिगड़ जाने से प्रार्थी रामजी यादव ने बिते 11 मार्च 2021 को मोबाइल के माध्यम से पशु चिकित्सक बिश्नामपुर में पदस्थ चिकित्सक डॉ. महेन्द्र पांडे को वस्तु स्थिति से अवगत कराते हुऐ प्रार्थी ने बीमार गर्भवती बछिया का इलाज करने का आग्रह किया जबकि प्रार्थी ने डाक्टर से उनकी फीस देने की बात भी कही थी किंतु प्रार्थी के घर पहुचने के बाद भी डॉक्टर पांडे बछिया का उपचार किये बगैर ही वापस लौट गए प्रार्थी के बार बार आग्रह करने के बाद भी उन्होंने उनके गर्भवती बछिया का इलाज नही किया जिस कारण देर रात प्रार्थी की गर्भवती बछिया ने दम तोड़ दिया जिसे लेकर प्रार्थी काफी आहत है।

जिसकी शिकायत उन्होंने कलेक्टर रणवीर शर्मा से करते हुऐ शिकायत की प्रतिलिपि अध्यक्ष गौ सेवा आयोग रायपुर व डिप्टी डायरेक्टर पशु चिकित्सा सेवा सूरजपुर को भेजकर लापरवाह पशु चिकित्सक महेंद्र पाण्डे के विरुद्ध उचित कार्यवाही करने की माँग कि है।

Leave a Reply