पांच दिन से गायब युवक की मिली लाश, हत्या

बिलासपुर।।रतनपुर थाना क्षेत्र के रिगवार में पांच दिन से गायब युवक की लाश मिली है। सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से युवक के मौत के कारणों का पता चल पाएगा। रतनपुर क्षेत्र के उमरिया दादर निवासी रामदाउ बिरहोर(40 वर्ष 28 जनवरी की सुबह 10 बजे छेरछेरा त्योहार मनाने घर से निकला था। इसके बाद युवक अपने घर नहीं लौटा।

इस पर उसके परिवार के सदस्य तलाश कर रहे थे। सोमवार की सुबह पास के गांव रिगवार में ग्रामीणों ने गहरीमुड़ा तालाब में युवक की लाश देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर रतनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों से मृतक की पहचान कराई। इसी बीच पता चला कि पास के गांव से एक युवक पांच दिन से लापता है। इस पर पुलिस ने रामदाउ के परिवार वालों को इसकी सूचना दी।

इस दौरान गांव के लोगों ने आकर मृतक की पहचान की। इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आसपास के लोगों से मृतक के संबंध में पूछताछ कर रही है। युवक के मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चल पाएगा। पुलिस डाक्टरों की ओर से जारी शार्ट टर्म पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

साथ ही आसपास के लोगों से भी घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले में ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद कुछ लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply