सनसनी:पानी की टंकी में लाश मिलने से सनसनी

जांजगीर-चांपा।। जिले के चंद्रपुर थाना क्षेत्र में पानी टंकी में लाश मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने लाश को टंकी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डभरा भेजा दिया। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

चंद्रपुर में पानी सप्लाई के लिए टंकी का निर्माण किया गया था. इस टंकी से डेली पानी की सप्लाई की जाती थी. इस टंकी के पानी से लोग अपने दैनिक उपयोग का काम करते हैं. अचानक सप्लाई वाले पानी से बदबू आने लगी. जिसके बाद इसकी शिकायक स्थानीय पार्षद से की गई. शिकायत के साथ निगम प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. जांच के दौरान पाया गया कि टंकी में एक अधेड़ का शव है. जिसके बाद शव को टंकी से निकाल कर उसकी साफ सफाई कराई गई. पुलिस जांच के बाद मृतक की पहचान टिटर्री निषाद के तौर पर हुई है।

टिटर्री निषाद चंद्रपुर के वार्ड नंबर 10 का रहने वाला था। जो 8 फरवरी 2021 को घर से बाहर जाने के लिए निकला था। जिसके बाद वो घर वापस नहीं आया .घर नहीं आने पर इसकी सूचना घर वालों ने थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डभरा भेज दिया है. जांच के बाद मामले में कोई खुलासा हो पाएगा।