पार्षद पति के सीने में घोंपा था चाकू, 3 आरोपी गिरफ्तार

कोरबा।। जिला पुलिस ने जानलेवा हमला करने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने प्लानिंग कर कुछ दिन पहले पार्षद के पति पर चाकू से अटैक किया था. वारदात में शामिल तीनों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं।

पुलिस ने बताया कि 8 मार्च की शाम पार्षद के पति रामप्रकाश जायसवाल अपने दोस्त रविकांत के साथ बाइक से घर जा रहे थे. निगम कार्यालय से निकले ही थे. इसी बीच पीछे से अज्ञात दो बाइक सवार ने सरेराह धारदार चाकू से हमला कर दिया. पार्षद के पति के सीने में गंभीर चोट लगी थी।

कोरबा पुलिस ने शिकायत के बाद अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू की. कोरबा पुलिस अधीक्षक ने वारदात को लेकर धरपकड़ के निर्देश दिए. कोरबा सीएसपी टीम के साथ लगभग 50 CCTV कैमरा फुटेज खंगाला. तब पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे. पुलिस उन्हीं सुराग के सहारे आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की।

पुरानी रंजिश के कारण हुआ था हमला

पुलिस ने बताया कि हमलावरों के साथ पार्षद के पति का पुराना विवाद था. इसी कारण जान लेने की नीयत से रामप्रकाश जायसवाल पर आरोपियों ने हमला किया. पुलिस ने आरोपियों को भिलाई से गिरफ्तार किया है।

वारदात के बाद से था फरार

पुलिस ने बताया पकड़े गए आरोपी कोरबा के एमपी नगर निवासी हैं. वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे. पकड़े गए आरोपियों में प्रकाश जासुजा, रौनक को पुलिस ने रायपुर से गिरफ्तार किया. तीसरा आरोपी रिकेश भिलाई गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply