पिकअप वाहन में मिला ड्राइवर का शव, अचानक हुई मौत पुलिस के
लिए बनी पहेली…

रायपुर।। पंचायत समीक्षा।।मंगलवार को रायपुर शहर की माना बस्ती में एक शव मिलने की खबर फैली। इससे लोगों के बीच हड़कंप मच गया। इस मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। चश्मदीदों ने बताया कि युवक की हत्या कर दी गई है, किसी ने कहा कि इसे मार कर यहां फेंका गया होगा । हालांकि, इस केस की जांच पुलिस कर रही है।

यह है पूरा मामला

माना बस्ती में खड़े एक मिनी पिकअप वाहन से लाश बरामद की गई । मरने वाले की पहचान जगमोहन वर्मा के तौर पर हुई है। यह पिकअप वाहन चलाने का काम करता था। पुलिस ने बताया कि यह अभनपुर का रहने वाला था। मंगलवार की सुबह जब वह अपने घर लौट रहा था इसी दौरान गाड़ी में ही उसकी मौत हुई। |अब तक जांच में सामने आए तथ्यों के मुताबिक पुलिस ने युवक की हत्या से इनकार किया है।

पुलिस ने बताया कि युवक के शरीर पर किसी तरह की चोट या गाड़ी के अंदर कोई संघर्ष के सबूत मौजूद नहीं है। परिजन ने भी किसी से दुश्मनी की बात से मना कर दिया है। यह बात पता चली है कि युवक शराब पीने का आदी था। माना जा रहा है कि तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ने की वजह से उसकी मौत हुई होगी। हालांकि 1. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुख्ता तौर पर कुछ कहा जा सकेगा। मृतक का शव अभनपुर में उसके गांव भेजा गया है।

Leave a Reply