‘पूरा देश जानता है कि पप्पू कौन है ?

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बीजेपी और कांग्रेस के बीज जुबानी जंग तेज हो गई है. कांग्रेस, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के नाम को एक तरह के चिप्स ‘नड्डा’ के साथ जोड़ रही है. अब बीजेपी ने भी कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर तंज कसा है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि पूरा देश जानता है, पप्पू कौन है ?. छत्तीसगढ़ में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के नाम को लेकर कांग्रेस ने कुछ ट्वीट किये थे. इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी कहा कि, ‘हम तो वही नड्डा जानते हैं, जो बचपन में दुकानों में मिलता था पीले रंग का. 5 पैसे का 2 मिलता था

जेपी नड्डा के नाम पर ट्विटर वार

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के नाम पर ट्विटर वार छिड़ा हुआ है. मंगलवार को राहुल गांधी के प्रेस कॉन्फ्रेन्स के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने ट्विटर पर नड्डा कौन है ? लिखना शुरू किया. इस दौरान पार्टी ने एक स्नैक्स (नड्डा) की फोटो भी शेयर की है. कई जगह पुंगा, पुंगी, फोफी के नाम से मिलने वाले चिप्स को छत्तीसगढ़ में नड्डा कहा जाता है. बस उसी तस्वीर के साथ नड्डा कौन है ? कांग्रेस सोशल मीडिया पर पूछ रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी बालोद दौरे पर निकलते वक्त एक सवाल के जवाब में कहा कि, ‘हम तो वही नड्डा जानते हैं, जो बचपन में दुकानों में मिलता था पीले रंग का. 5 पैसे का 2 मिलता था .’ छत्तीसगढ़ में इस चिप्स को नड्डा कहा जाता है. अमूमन यह हर किराना या पान की दुकान पर मिल जाता है।

Leave a Reply